Follow Us:

बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार हिमाचल आ रहे नड्डा, सोलन में करेंगे रैली को संबोधित

पी. चंद, शिमला |

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जगत प्रकाश नड्डा 27 फरवरी को पहली बार हिमाचल आ रहे हैं। इसके साथ ही वे 27 फरवरी को सोलन के ऑोड़ो मैदान में एक रैली को भी संबोधित करेंगे। रैली के सफल आयोजन को लेकर सोमवार के शिमला में बीजेपी कार्यालय दीप कमल चक्कर में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में बीजेपी जिला शिमला के सभी पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों ने भाग लिया। यह बैठक भाजपा ज़िला शिमला के अध्यक्ष रवि मेहता की अध्यक्षता में सम्पन हुई।


 
बैठक में भव्य रैली की कार्ययोजना को लेकर विस्तार में चर्चा की गई, बैठक में सुनिश्चित किया गया की प्रत्येक मंडल से इस भव्य रैली में 1000 कार्यकर्ता भाग लेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए जिला शिमला से गाजे-बाजे के साथ कार्यकर्ता सोलन जाएंगे इसके लिए कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है। भव्य रैली को लेकर शिमला शहरी के प्रभारी रवि मेहता रहेंगे , शिमला ग्रामीण कि प्रभारी जिला महामंत्री अंजना शर्मा और कसुम्पटी मंडल के प्रभारी गगन शर्मा रहेंगे।

अगले 2 दिन के भीतर सभी मंडलों कि मंडल स्तरीय बैठकों का आयोजन किया गया है जिसमें मंडल अपनी अपनी तैयारियों की समीक्षा भी करने जा रहा है। जिला अध्यक्ष रवि मेहता ने बताया जिला पदाधिकारी एवं मंडल पदाधिकारियों का क्षेत्र अनुसार कार्य विभाजन कर दिया गया है जो अपने अपने क्षेत्रों से इस भव्य रैली के लिए बड़ी संख्या सुनिश्चित करेंगे।