Follow Us:

शांता से मिलने के बाद बाेले नड्डा, बदल सकती हैं बीजेपी की ट‍िकटें

समाचार फर्स्ट |

टिकट आवंटन के बाद बीजेपी में मचे कोहराम को शांत करने के लिए केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा पालमपुर पहुंचे। उन्‍होंने बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार से करीब दो घंटे तक बैठक की। इस बैठक में कई मुददो पर चर्चा हुई। बैठक के बाद दोनों नेताओं ने कहा कि जो भी समस्‍याएं आ रही हैं, उनका हल क‍िया जा रहा है। न‍िश‍िचत रूप से प्रदेश में बीजेपी की ही सरकार बनेगी। जहां ट‍िकट फाइनल नहीं हुए हैं, वहां जल्‍द स्‍थ‍ित स्‍पष्‍ट होगी और सब कुछ ठीक होगा।

विधानसभा चुनाव के लिए हुए टिकट आवंटन में इस बार कई पुराने चेहरों के टिकट काट दिए गए हैं।  इनमें शांता कुमार के सबसे खास माने जाने वाले पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीण शर्मा व धर्मशाला के पूर्व विधायक किशन कपूर भी शामिल हैं। दोनों ही नेताओं को इस बार टिकट नहीं मिला है। जानकारी के अनुसार बीजेपी ने इस बार धर्मशाला में उमेश दत्त व पालमपुर में इंदू गोस्वामी को टिकट दे दिया है। इसकी भनक लगते ही दोनों ही विस क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया है। ऐसे में बैठक में दोनों सीटों पर चर्चा हुई।

कपूर व प्रवीण को मिल सकती है ट‍िकट

इस बैठक के बाद बात न‍िकल कर आई है क‍ि बीजेपी पालमपुर से प्रवीण शर्मा व धर्मशाला से क‍िशन कपूर को ट‍िकट दे सकती है। इन नेताओं की ट‍िकट कटने पर शांता कुमार व धूमल ने भी कड़ी आपत्त‍ि जताई थी। इसके बाद दोनों नेताओं को ट‍िकट म‍िलने की उम्‍मीद जगी है। इसको लेकर हालांकि अभी कोई पुष्‍ट‍ि नहीं हुई है। लेकिन ऐसी सूचना के बाद क‍िशन कपूर समर्थकों ने बाकायदा जश्‍न मनाना भी शुरू कर द‍िया है।