Follow Us:

कांग्रेस नेता ने अमित शाह को दिया गैंडा स्वामी का टाइटल नेम, कहे अपशब्द

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बीजेपी की मैगा हुंकार रैली के बाद कांग्रेस नेताओं का डिफेंसिव मोड एक्टिव हो चुका है। एक बाद एक कांग्रेसी नेता हुंकार रैली और अमित शाह को लेकर बयान दे रहे हैं। पहले जहां मुख्यमंत्री और ठाकुर भरमौरी ने ही हुंकार रैली के बारे में बयान दिया, तो अब मुख्यमंत्री के खास और कांग्रेस नेता नीरज भारती ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। यही नहीं, भारती ने दिग्गज नेता को अपशब्द भी कह डाले और उन्हें नेम टाइटल भी दिया।

दरअसल, सीपीएस भारती ने कहा कि 'गैंड़ा स्वामी आज बोल गया की वीरभद्र सिंह से भ्रष्ट कोई नहीं। सालों सारा देश बेच दिया तुम गोड़से की नाजायज औलादों ने अंबानी और अदानी को, हिमाचल बेच दिया था धूमल ने जलंधरीयों को और जिसने अपनी जमीने तक सरकार को दे दी थी। वो "भ्रष्टाचारी" अबे तुम भौंकु इतनी बेशर्मी और हरामीपन मां के पेट से साथ ले कर आए हो या अस्पताल में कोई वायरस लग गया था'

यह स्टेट्स नीरज भारती ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। इस स्टेटस में नीरज ने तो सिर्फ अपशब्द कहे, बल्कि देश को बेचने का आरोप बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर लगाया है। इसके अलावा पेज पर एक फोटो में गैंडे की जगह अमित शाह का मुंह लगा दिया गया है।