Follow Us:

अब चली हुड की राजनीति, केंद्रीय मंत्रियों ने हुड डालकर शुरू किया नमो अगेन का प्रचार

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर की हुड पूरे देश में मशहूर होती नजर आ रही है। सांसद अनुराग ठाकुर की हुड के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको लेकर जो ट्वीट किया उसके बाद अब चारों और युवा केंद्रीय मंत्रियों ने हुड डालकर नमो अगेन का प्रचार किया। हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर हमेशा ही राजनीति में प्रचार के नए-नए तरीकों के लिए जाने जाते हैं और यही कारण है कि खुद पीएम मोदी भी उनको शाबाशी देते रहते हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार को सांसद अनुराग ठाकुर नमो अगेन वाली हुड डालकर संसद भवन में गए थे और उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई थी। पीएम मोदी ने भी इस फोटो को रीट्वीट किया था। इसके साथ ही अनुराग ने कई मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को ट्वीटर पर टैग भी किया था। हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर को भी अनुराग ने अपनी इस फोटो के साथ टैग करते हुए लिखा था कि अब आपकी बारी है।

इस बार उन्होंने जो नमो अगेन वाली हुड डाली थी उसको लेकर भी उनकी जमक्कर तारीफ हुई। हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी फोटो से छेड़छाड़ भी हुई और मामला पुलिस तक भी पहुंच गया। लेकिन अब केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, किरण रिजिजू भी अनुराग के साथ नमो अगेन की हुड में नज़र आए हैं। अब इसे हुड फैशन कहा जा सकता है जो आने वाले चुनावों में छा सकता है।