Follow Us:

NSUI ने RSS प्रमुख का पुतला फूंक किया विरोध प्रदर्शन

नवनीत बत्ता |

बिलासपुर के गुरद्वारा चौक पर बुधवार को एनएसयूआई ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए युवा कांग्रेस हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सचिव एवं युवा इंटक जिलाध्यक्ष अशीष ठाकुर ने कहा कि यह अभियान पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा, जिसकी शुरुआत बुधवार से जिला बिलासपुर से हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि आज तक जो देश को धर्म के नाम पर बांटने का कार्य कर रहे हैं और वो आज इस तरह की बयानबाजी करके भारतीय सेना की ही नहीं बल्कि पूरे देश की छवि को दुनिया में गिराने का कार्य कर रहे हैं। आशीष ठाकुर ने कहा कि भारतीय सेना देश की रीढ़ की हड्डी है और सेना को इस तरह की बयानबाजी करने वाले लोगों को देश की जनता कभी सहन नहीं करेगी।

ठाकुर ने कहा कि जब सर्जिकल स्ट्राईक हुई थी, तो दस दौरान वाहवाही लूटने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 35 दिनों में 12 सैनिकों की शहादत पर क्यों चुप्पी साधे हुए हैं और आज उनका 56 इंच का सीना कहां गया। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही आरएसएस प्रमुख ने भारतीय सेना से माफी नहीं मांगी तो युवा कांग्रेस देशभर में प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो जाएगी।