Follow Us:

BJP के घोषणापत्र पर कांग्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया…

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस संकल्प पत्र में 75 संकल्प लिए हैं। इसे संकल्पित भारत, सशक्त भारत का नाम दिया है। बीजेपी के संकल्प पत्र को पार्टी संकल्प पत्र कमेटी के अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जारी किया ।

बीजेपी के घोषणापत्र पर कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा, “घोषणापत्र की तस्वीर बताती है कि हमारे लिए देश के लोग महत्वपूर्ण हैं और उनके लिए अपना चेहरा। हमारे घोषणापत्र में देश के करोड़ों लोगों के विचारों का समावेश है, जबकि बीजेपी के घोषणापत्र में सिर्फ एक व्यक्ति के ‘मन की बात’। अब देश अपने ‘मन का फैसला’ सुनाएगा।”

चलिए, हम आपको वो याद दिलाते हैं, जिसे आप भूल गए लेकिन, देश की जनता को याद है- ₹15 लाख, 2 करोड़ रोजगार, किसानों की दुगुनी आय, महिला सुरक्षा। इन मुद्दों पर आप बुरी तरह विफल हुए हो और जनता आपको माफ़ नहीं करेगी। इसलिए- अब जनता की बारी है। सरकार तुम्हारी जानी है।

बीजेपी के घोषणा पत्र पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के घोषणा पत्र के बीच का सबसे अंतर पहले कवर पेज से ही देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि हमारे घोषणा पत्र में लोगों की भीड़ है जबकि बीजेपी के घोषणा पत्र में सिर्फ एक आदमी का चेहरा है। बीजेपी को घोषणापत्र की बजाय माफीनामा लेकर आना चाहिए था।