Follow Us:

एक साल से धमकी दे रहा पन्नू, फिर भी नहीं जाग रही डबल इंजन सरकार: प्रतिभा सिंह

प्रदेश में खालिस्तान की बढ़ रही गतिविधियों को कांग्रेस ने सरकार को गंभीरता से लेने और जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।

पी.चंद | Updated :

प्रदेश में खालिस्तान की बढ़ रही गतिविधियों को कांग्रेस ने सरकार को गंभीरता से लेने और जल्द कार्रवाई करने की मांग की है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि एक साल से पन्नू की धमकियों के बावजूद भी सरकार सोई हुई है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने खालिस्तानी समर्थक पन्नू की धमकी को गम्भीरता से लेने को कहा है। प्रतिभा सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि पन्नूएक साल से धमकियां दे रहा है लेकिन सरकार सोइ हुई है। पन्नू ने रिज पर झंडा फहराने की धमकी दी और अब धर्मशाला में विधानसभा के बाहर झंडे लगाए गए हैं लेकिन फिर भी सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है। उन्होंने कहा कि कोई बड़ी घटना हो इससे पहले प्रदेश और देश की सरकार को जाग जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हिमाचल एक शांतिप्रिय प्रदेश है और यहां एसी घटनाएं चिंताजनक बात है ।

उन्होंने AAP पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कोई आम लोगों की पार्टी नहीं है और अगर ऐसा होता तो इस पार्टी के पास इतना पैसा कहां से आया। उन्होंने कहा कि पंजाब के चुनाव के बाद अब यह पार्टी हिमाचल में पैसो के दम से सक्रियता दिखाने की कोशिश कर रही है। AAP को खालिस्तान का सहयोग नजर आ रहा है तभी इतने बड़े चुनाव के खर्च उठाए जा रहे हैं।