Follow Us:

पांवटा साहिब : पार्षद धनवीर कपूर का आरोप, विधायक भाई भतीजों को दिला रहे IPH और बिजली विभाग के ठेके

नवनीत बत्ता |

नगर परिषद पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 3 के कांग्रेसी पार्षद धनबीर कपूर ने विधायक सुखराम चौधरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। धनबीर कपूर ने कहा कि पांवटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी अपनों को घिरा देख बौखला गए हैं और दूसरों पर व्यक्तिगत प्रहार कर रहे हैं। जबकि उनके अपने ब्लड रिलेशन में ठेकेदार सत्ता का लाभ लेकर खूब मलाई चाट रहे हैं। उन्होंन विधायक को हिदायत देते हुए कहा की जिनके अपने घर शीशे के होते हैं उन्हें दूसरों पर पत्थर नहीं मारना चाहिए, विधायक व्यक्तिगत प्रहार ना करें तो बेहतर होगा ।  

धनवीर कपूर ने बकायदा सुखराम चौधरी के रिश्तेदारों का नाम लेते हुए कहा कि पवन चौधरी व बुधराम को आईपीएच बिजली विभाग में बंदरबांट के तहत ठेके दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुखराम चौधरी के रिश्तेदार जो कि उनके भतीजे लगते हैं पवन चौधरी को बिजली विभाग में अवैध रूप से ठेके आवंटित किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके वार्ड में 17 खंबे बिजली के लगने थे तथा टेंडर होने से तथा पेमेंट होने से पूर्व हि पवन चौधरी ने उनको फोन करना शुरू कर दिया कि नगर पलिका से बिजली बोर्ड को पेमेंट करवा दी जाए उन्होंने खंभे लगाने हैं ।

उन्होंने आरोप लगाया कि पवन चौधरी जो कि युवा मोर्चा भाजपा के अध्यक्ष है भ्रष्टाचार में लिप्त है तथा अवैध रूप से बिजली बोर्ड के ठेके ले रहे हैं।  इसमें बिजली बोर्ड के अधिकारियों की मिलीभगत है। वहीं उन्होंने बुधराम पर जो कि सुखराम चौधरी के रिश्तेदार आरोप लगाया कि आईपीएच विभाग में अवैध रूप से बोर में मोटर डाल चुके हैं भ्रष्टाचार में लिप्त उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए ।