Follow Us:

हरियाणा: BJP नेता की रोडछाप गुंडई ने ले ली मरीज़ की जान!

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हरियाणा के फतेहाबाद में एक बीजेपी नेता की रोडछाप गुंडई के चलते एक मरीज ने दम तोड़ दिया। आरोप है कि बीजेपी नेता और नगर परिषद के प्रधान दर्शन नागपाल ने मरीज ले जा रहे एक एंबुलेंस को आधे घंटे तक रोके रखा। उनकी इस दबंगई से मरीज वक़्त पर अस्पताल नहीं पहुंच सका और उसकी मौत हो गई।

मरीज की मौत के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की। बीजेपी नेता दर्शन नागपाल के खिलाफ दर्ज शिकायत के मुताबिक शनिवार शाम को मरीज को ले जा रही एक एंबुलेंस लालबत्ती चौक पर बीजेपी नेता दर्शन नागपाल की गाड़ी से टच हो गई।

इस घटना के बाद नागपाल का गुस्सा सांतवे आसमान पर था और उन्होंने एंबुलेंस को बीच सड़क पर आधे घंटे तक रोके रखा। हालांकि, इस मामले में दर्शन नागपाल की तरफ से भी सफाई पेश की गई है। बीजेपी नेता नागपाल का कहना है कि उनकी गाड़ी को एंबुलेंस ने टक्कर मारी थी। जिसके बाद उन्होंने एंबुलेंस को पहले अस्पताल जाने दिया, मरीज के अस्पताल पहुंचने के बाद उन्होंने एंबुलेंस चालक को रोका था।

गौरतलब है कि हरियाणा के ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे की करतूत पर मचा बवाल अभी शांत नहीं हुआ कि दूसरे नेता की कारस्तानी अखबारों की सूर्खियां बन रही है।