Follow Us:

मानव बम बनकर घूम रहे तब्लीगी जमात के लोग, कोरोना से लड़ने के प्रयासों को समाप्त करने में जुटे: बिंदल

पी. चंद, शिमला |

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा समूचा राष्ट्र महामारी की चपेट में है। प्रदेश ओर देश की सरकार कोरोना महामारी से लड़ने में लगी है। ऐसे में कुछ लोग जिनमें तब्लीगी जमात के लोग शामिल हैं, जो देश द्वारा किए जा रहे प्रयासों को समाप्त करने में जुटे हैं। यहां तक कहा जा सकता है कि ये लोग मानव बम बनकर घूम रहे हैं। देश में 130 करोड़ देशवासी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं अपने देश को बचाने में लगे हैं। वहीं कुछ मानवता विरोधी लोग महामारी की गंभीरता को न समझते हुए देश के प्रयासों को नकारने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश का अहवान किया है कि हम सब लोग 5 अप्रैल रात को 9 बजे अपनी संगठित शक्ति का अहसास करें, हम अकेले नहीं हैं, पूरा देश एक साथ खड़ा है। यह भाव, देश में जागृत करने का प्रयास है। हम भारत माता की अनुभूति करें, कश्मीर से कन्याकुमारी तक पूरा राष्ट्र की शक्ति का एहसास करें।

कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर,  पीएम मोदी के अहवान की अलोचना करके बयान बहादुर बनने का प्रयास कर रहे हैं। इस देशव्यापी प्रयास पर टिप्पणी करके हीरो बनने का प्रयास शोभा नहीं देता। आइए सब मिलकर दिया जलाएं।