Follow Us:

घोटालों की सरकार को जनता उपचुनाव में देगी करारा जवाब: राठौर

पी. चंद |

प्रदेश में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला। राठौर ने कहा कि भाजपा सरकार ने रक्षा बंधन के त्योहार से पहले गैस सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी कर जनता को महंगाई का आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में बीजेपी की सरकार को जनता का आशीर्वाद मिलने वाला नहीं है। सरकार ने चार साल में कोई नया काम नहीं किया है सिर्फ घोटाले ही किये हैं।

राठौर ने कहा कि कैग की रिपोर्ट में नए घोटाले सामने आए हैं। बिहार के बाद अब हिमाचल में भी चारा घोटाले सामने आ रहे हैं। प्रदेश में 7.20 लाख का चारा घोटाले का मामला सामने आया है। बीजेपी की सरकार घोटालों की सरकार साबित हुई है। चुनावों में जनता इनकी गलत नीतियों को आईना दिखाएगी और कांग्रेस को विजय बनाएगी।

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर भी उठाए सवाल

कांग्रेस ने भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर भी सवाल उठाए हैं। राठौर ने कहा कि भाजपा सरकार कोरोना से निपटने में गम्भीर नहीं है। यह समझ से परे है कि बीजेपी की सरकार जनता का आशीर्वाद चाह रही है या जनता को महंगाई और कोरोना का आशीर्वाद दे रही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो बंदिशे लगाई जा रही हैं दूसरी तरफ इस यात्रा में पूरे प्रदेश में लोगों का हजूम इकठ्ठा होगा। इससे कोरोना कैसे रुकेगा? उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर के लिए बीजेपी की सरकार पूरी तरह जिम्मेदार होगी।