Follow Us:

धर्मशाला में रोड शो करेंगे PM मोदी, तीन योजनाएं प्रस्तावित

धर्मशाला में मुख्य सचिवों के सम्मेलन के बहाने भाजपा का मेगा इवेंट होने जा रहा है। खबर है कि 16 जून को धर्मशाला शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो भी होगा। इसके लिए तीन तरह की योजनाएं प्रस्तावित हैं

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला में मुख्य सचिवों के सम्मेलन के बहाने भाजपा का मेगा इवेंट होने जा रहा है। खबर है कि 16 जून को धर्मशाला शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो भी होगा। इसके लिए तीन तरह की योजनाएं प्रस्तावित हैं। पहली योजना के अनुसार प्रधानमंत्री केसीसी बैंक मुख्यालय चौक से लेकर एचपीसीए स्टेडियम जा सकते हैं। दूसरी योजना के अनुसार शहीद स्मारक से लेकर एचपीसीए स्टेडियम का प्लान है। तीसरी योजना के तहत पुलिस मैदान से एचपीसीए स्टेडियम तक काफिला जा सकता है।

अब कौन सी योजना फाइनल होती है, इसपर कुछ समय में तस्वीर साफ हो जाएगी। इसके लिए विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार को को-आर्डीनेटर बनाया गया है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने माना कि 16 जून को प्रधानमंत्री का रोड शो होने वाला है।

गौर रहे कि जून माह में हिमाचल की दूसरी राजधानी धर्मशाला में सबसे बड़ा कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का होगा। प्रधानमंत्री 16 और 17 जून को धर्मशाला शहर में देश भर के मुख्य सचिवों की कान्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। वह 16 जून को धर्मशाला पहुंचेंगे। कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने के बाद 17 जून को उनकी वापसी हो जाएगी। इसके लिए नीति आयोग की टीम ने भी यहां का दौरा कर लिया है। एसपीजी ने भी प्रशासन से इस बारे में तमाम चर्चाएं कर ली हैं। उपायुक्त कांगड़ा डा निपुण जिंदल ने बताया कि यह कार्यक्रम एचपीसीए के खूबसूरत स्टेडियम में होगा।