Follow Us:

शिमला में 31 मई को होगी PM मोदी की विशाल रैली, 50 हजार लोग जुटाने का लक्ष्य

केंद्र सरकार के 8 साल का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष पर शिमला में भाजपा राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम करने जा रही है। 31 मई पीएम मोदी शिमला के रिज मैदान पर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

डेस्क |

केंद्र सरकार के 8 साल का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष पर शिमला में भाजपा राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम करने जा रही है। 31 मई पीएम मोदी शिमला के रिज मैदान पर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने वर्चुअल बैठक में कहा कि पीएम मोदी की रैली के लिए शिमला में 50 हजार लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। कार्यक्रम में रिज, लेडीज पार्क और माल रोड पर जनता और कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। 3 से 4 एलईडी लगाई जाएंगी जहां से जनता पीएम मोदी का भाषण सुन और देख सकेगी। इस रैली को सफल बनाने में बीजेपी के 27 मंडल शामिल होंगे। हमने मंडलवार लक्ष्य निर्धारित कर लिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की ये रैली ऐतिहासिक होगी और दुनिया भर में संदेश देगी।

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा यह चुनावी साल है और हिमाचल एवं गुजरात में कई बड़े कार्यक्रम होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने कम समय में तीन बार हिमाचल आएंगे एक शिमला, चंबा और धर्मशाला। हम भाग्यशाली हैं कि हमें प्रधानमंत्री का तीन बार स्वागत करने का यह शानदार अवसर मिला है।

शिमला में विशाल रैली होगी और प्रधानमंत्री इस शुभ अवसर पर करीब 17 लाख लोगों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसान सम्मान निधि, एक राष्ट्र एक राशन कार्ड, आयुष्मान भारत, स्वच्छ भारत मिशन समेत केंद्र सरकार की 11 प्रमुख योजनाओं पर फोकस करेंगे। जयराम ठाकुर ने कहा जिलावार कार्यक्रम आयोजित करेंगे, जहां 500 लोग एलईडी पर इस ऐतिहासिक कार्यक्रम को सुनेंगे और देखेंगे। पीएम मोदी 31 मई को शिमला से देश के सभी मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों से वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे। प्रधानमंत्री, केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से भी बातचीत करेंगे।