Follow Us:

राफेल घोटाले को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका PM मोदी का पुतला

पी. चंद, शिमला |

कांग्रेस पूरे प्रदेश में राफेल विमान घोटाले में जेपीसी के गठन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में आज जिला मुख्यालय नाहन में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष अजय सोलंकी के नेतृत्व में जेपीसी के गठन को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नारेबाजी के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंका। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पुलिस कर्मियों के बीच जमकर धक्कामुक्की भी हुई।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है के मोदी सरकार राफेल घोटाले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में गलत हलफनामे दायर कर रही है जिसकी कांग्रेस पार्टी कड़ी निंदा करती है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अजय सोलंकी ने कहा की राफेल विमान घोटाले को लेकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देशभर के कार्यकर्ता जेपीसी के गठन की मांग कर रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है।

अजय सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जल्द ही राफेल मुद्दे को लेकर जेपीसी के गठन की मांग को लेकर बड़ा जनांदोलन करेगी। सोलंकी ने चेतावनी देते हुए कहा आज कांग्रेस का कार्यकर्ता सच्चाई की लड़ाई लड़ रहा है और किसी से डरने वाले नहीं है। मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है क्योंकि जनता प्रधानमंत्री की जमुलेबाजी को पूरी तरह से जान चुकी।