Follow Us:

पूर्व सैनिक की मौत मामले में होगी हाई-लेवल जांच, पंजाब के CM ने CLP को दिया रिप्लाई

रवींद्र कुमार, ऊना |

हरोली के पूर्व सैनिक मौत मामले में पंजाब सरकार ने सीएलपी अग्निहोत्री को उच्च स्तरीय जांच करवाने की बात कही है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने जवाब में लिखा है कि गुरचरण सिंह की मौत की उच्च स्तरीयजांच करवाने के निर्देश दिए गए हैं, जो भी होगा पंजाब सरकार इस मामले को गंभीरता से लेगी।

याद रहे कि सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री ने पूर्व सैनिक की मौत मामले में पंजाब सरकार को लेटर लिखा था, जिसमें जांच करवाने की बात कही गई थी। रिप्लाई मिलने में मुकेश अग्निहोत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया और कहा कि अभी तक पुलिस ने मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की थी, जिससे परिजनों में रोष है। इस मामले को गंभीरता लेते हुए पंजाब सरकार को पत्र लिखा गया और अब मामले में सही ढंग से जांच होगी।

क्या है मामला…

दरअसल, 22 मई को हरोली के बाथू निवासी पूर्व सैनिक गुरचरण सिंह जालंधर से गढ़शंकर आया था। इस दौरान वे बद्दी में एक इंटरव्यू के लिए जा रहा था और इसके लिए एक टैक्सी बुक कर रखी थी। बाद में ख़बर आई की गुरुचरण की टैक्सी चालक के साथ मारपीट हुई और वे अचानक लापता हो गया। इसके बाद 27 मई को गुरुचरण की लाश पंजाब के कीरतपुर में मिली। गुरुचरण के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए थे। हालांकि, मामला दर्ज हुआ लेकिन उसके बाद से पुलिस की लापरवाही सामने आ रही थी।