Follow Us:

PM मोदी पर बरसे राहुल, पिछला शीशा देखकर देश ना चलाएं प्रधानमंत्री

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूपीए सरकारों की आलोचना छोड़ अपने काम गिनाने की नसीहत दी है। कर्नाटक के एक चुनावी रैली में राहुल ने शनिवार को कहा कि मोदी पिछला शीशा देखकर गाड़ी चलाते हैं, जिससे एक्सिडेंट होगा। देश पिछला शीशा देखकर नहीं चलाया जा सकता।

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री से देश भविष्य की बातें सुनना चाहता है, उन्हें पुरानी बात करने के लिए पीएम नहीं बनाया गया था। राहुल ने कहा, " मोदी जी भविष्य की बात नहीं करते। संसद में एक घंटे का भाषण दिया, लेकिन किसानं पर कुछ नहीं बोले। एक घंटे तक कांग्रेस पार्टी और पुरानी बातें ही करते रहे। देश अपने प्रधानमंत्री से फ्यूचर के बारे में सुनना चाहता है। देश ने आपको इतिहास की बात करने के लिए पीएम नहीं बनाया है।"

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी करप्शन के खिलाफ लड़ाई की बात करते हैं, लेकिन बीजेपी की सरकार में ही येदियुरप्पा ने करप्शन के सारे रिकॉर्ड कायम किए थे। बाद में येदियुरप्पा को कुर्सी गंवानी पड़ी थी। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को कर्नाटक के सिद्धारमैया सरकर से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।

राफेल डील का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने फ्रांस जाकर खुद राफेल जेट खरीद के कॉन्ट्रैक्ट चेंज कराए। पहले यह कॉन्ट्रैक्ट हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड कंपनी को दिया गया था। लेकिन, मोदी ने इसे वापस लेकर अपने दोस्त को दिया।