Follow Us:

राहुल गांधी ने अमेठी से मानी हार, PM मोदी और स्मृति ईरानी को दी बधाई

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि वो जनादेश का सम्मान करते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगे कहा कि हमारी लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है। कांग्रेस अध्यक्ष ने इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी ली। उन्होंने कहा कि मैं हार की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को कहा कि वो डरे नहीं। फिर से मजबूती से लड़ेंगे।

राहुल गांधी अमेठी में अपनी हार को स्वीकार करते हुए, स्मृति ईरानी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि स्मृति ईरानी अमेठी से जीत रही हैं। मैं उन्हें बधाई देता हूं और अपनी हार को स्वीकार करता हूं। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि वो हार स्वीकार करते हैं और इसकी समीक्षा की जाएगी।

मीडिया के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि राहुल गांधी ने सोनिया गांधी के समक्ष अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की है। हालांकि सोनिया गांधी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने उनको समझाने का प्रयास भी किया है। कहा जा रहा है आने वाले एक हफ्ते के भीतर CWC की बैठक में इस बात को लेकर चर्चा हो सकती है।