Follow Us:

भाषण के बाद राहुल ने PM मोदी को गले से लगाया, मोदी ने थपथपाई पीठ

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान एक बड़ा ही यूनीक मोमेंट देखने मिला। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना भाषण खत्म होने के बाद पीएम मोदी के पास जाकर उन्हें गले से लगाया। इस दौरान थोड़ी देर के लिए पीएम भी झेंपते हुए नज़र आए। लेकिन, थोड़ी ही देर बाद पीएम मोदी राहुल गांधी को बुलाकर उनसे कुछ कहते हुए और पीठ थपथपाते हुए नज़र आए।

इससे पहले राहुल गांधी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ काफी तीखे लफ्जों में आलोचना की। उन्होंने सीधे-सीधे मोदी सरकार को पूंजीपतियों के हाथ में खेलने और किसान विरोधी बताया।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोगों ने मुझे मेरा मतलब समझाया। उनका मैं धन्यवाद करता हूं।  बीजेपी और आरएसएस ने मुझे शिवजी और हिंदू होने का मतलब समझाया। इसके लिए धन्यवाद है।

राहुल गांधी ने काफी आक्रामक लहजे में कहा कि उन्हें किसी से नफरत नहीं है। उन्होंने बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आपके लिए मैं पप्पू हूं, मैं गुस्से में हूं….लेकिन, मेरे भीतर आपके लिए गुस्सा नहीं बल्कि प्यार है। आपने मुझे असल कांग्रेस का मतलब समझाया और ये भावनाएं आपके जरिए ही खड़ी हैं। मैं आपके नफरत की भावना को भी प्यार में बदल दूंगा।