Follow Us:

राहुल से डर रही मोदी सरकार, दे रही दुर्भाग्यपूर्ण बयान: कांग्रेस

समाचार फर्स्ट |

हमीरपुर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता प्रेम कौशल ने बीजेपी पर निशाना साधा है। कौशल ने कहा कि मोदी सरकार और प्रदेश बीजेपी नेताओं ने चुनावों में भेदभाव की राजनीति की है। अब एक बार फिर राहुल गांधी पर टिप्पणी करके बीजेपी ने अपने चरित्र को दर्शाया है। क्योंकि बीजेपी के हार का डर सता रहा है औऱ वे उलट-पलट बयानबाजी कर रही है।

प्रेम कौशल ने कहा की राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जा रहा है उस पर जो बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने जो टिप्पणी की है वे निंदनीय है। बीजेपी के सभी नेता राहुल गांधी से डरे चुके हैं, क्योंकि पहले उन्होंने हिमाचल में चुनावों का मौहाल बदला और अब गुजरात में भी एक तरफा कर दिया। इससे बीजेपी के नेता बौखला गए हैं और अनाब-शनाब बयानबाजी करने लगे हैं।

वीरभद्र सिंह पर बोलते हुए कौशल ने कहा कि वीरभद्र सिंह का जो केस कोर्ट में चला था वे कल ख़ारिज हुआ है। बीजेपी ने सभी जांच एजेंसियां वीरभद्र सिंह के पीछे लगाई थी, लेकिन फिर भी बीजेपी के हाथ कुछ नहीं लगा। वीरभद्र सिंह पहले भी साफ़ छवि के नेता थे और आज भी साफ़ छवि के नेता हैं। एक बार फिर हिमाचल में सरकार बनेगी और उन्हें अहम भूमिका दी जाएगी।