Follow Us:

राजीव शुक्ला पहुंचे देवेन्द्र जग्गी के घर, धर्मशाला की सियासत में बढ़ी सुगबुगाहट

मृत्युंजय पुरी |

2022 के विधानसभा चुनाव को फतह करने के लिए कांग्रेस अभी से ही पूरा जोर लगा रही है। ऐसे में सभी कांग्रेस कार्यकर्ता, छोटे नेताओं से लेकर बड़े नेताओं को एकसाथ करना राष्ट्रीय कांग्रेस और प्रदेश के लिए लगाए प्रभारियों के लिए बड़ी जिम्मेदारी है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला धर्मशाला कांग्रेस के दूसरे धड़े के कहे जाने वाले देवेंद्र जग्गी के घर पहुंचे। काफी वक़्त शुक्ला के साथ देवेंद्र जग्गी की बातचीत हुई जिसके बाद वे वापस लौट गए।

देवेंद्र जग्गी के घर जाने से पहले राजीव शुक्ला ने सुधीर शर्मा के घर जाकर भी उनसे मुलाक़ात की थी। ऐसे में धर्मशाला कांग्रेस की अंदरूनी सियासत में अब लगाम लगने की उम्मीद बनी है। वहीं, राजीव शुक्ला का देवेंद्र जग्गी के घर का दौरा उनका कद भी बढ़ा गया है जो आगामी दिनों के लिए उनके लिए फायदेमंद साबित होगा।

आपको बता दें कि अप्रैल माह में हुए निगम चुनाव के दौरान धर्मशाला से कांग्रेस के देवेंद्र जग्गी ने सरेआम सुधीर के दिए हुए कैंडिडेट न देने की बात कही थी। इससे पहले भी कई दफा देवेंद्र जग्गी उनके खिलाफ और अलग होकर चलने की बात कह चुके हैं। हालांकि उन्होंने पार्टी से अलग होने को नहीं कहा, लेकिन सुधीर शर्मा से अलग होकर  और अपने समर्थित नेताओं के साथ चलने की बात कई दफा कही है। यहां तक कि इसका ख़ामियाजा भी धर्मशाला निगम चुनाव में कांग्रेस को भुगतना पड़ा है।