Follow Us:

सीएम के पक्ष में उतरे राकेश पठानिया, कांग्रेस नेताओं को दिया जवाब

मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला |

प्रदेश सरकार के एक साल पूरा होने के बाद लगातार सीएम पर हो रहे कटाक्ष पर नूरपुर विधायक एक बार फिर ढाल बनके सीएम के लिए खड़े होते नजर आ रहे हैं। नूरपुर विधायक राकेश पठानिया ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कांग्रेस बोखला गई है और व्यर्थ में बयानबाजी कर रही है। वहीं पठानिया ने कहा कि वे लोग आज सरकार को बोल रहे हैं जो खुद परिवार सहित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे हुए हैं।

पठानिया ने कहा कि प्रदेश सरकार एक साल का जो जश्न मनाया जा रहा है। वह आम जनता के भविष्य की चिंता करते हुए उनके लिए सरकार काम कर रही है और उसी के लिए धर्मशाला में रैली का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस रैली में आ रहे हैं। रैली में प्रदेश भर से लाखों लोग आ रहे हैं।

वहीं मुकेश अग्निहोत्री के सवालों पर पठानिया ने कहा कि मुकेश आज सरकार के कार्यकाल से बौखला गए हैं और ऐसे उल्टे सीधे बयान दे रहे हैं।

राकेश पठानिया ने कहा कि राजा वीरभद्र सिंह लम्बे समय से राजनीति में हैं। परन्तु जब से उनका परिवार राजनीति में आया है तब से लेकर वीरभद्र सिंह की छवि खराब हो रही है जिसका सबसे बड़ा उदाहरण मनी लॉन्ड्रिंग मामला है।