Follow Us:

रामस्वरूप ने सुखराम परिवार पर बोला तीखा हमला

नवनीत बत्ता |

संसदीय क्षेत्र मंडी से बीजेपी उम्मीदवार रामस्वरूप शर्मा ने आज अपना नामांकन भर दिया है। नामांकन भरने के पश्चात रामस्वरूप शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुए पंडित सुखराम और उनके परिवार पर भी तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि यह तो एक ऐसा परिवार है जिनका एक ही मकसद है कि मेरा काम है बनता और भाड़ में जाए जनता। पंडित सुखराम आज वीरभद्र सिंह के गले मिल रहे हैं उनके घर में जाकर चुनावों में आने का न्योता दे रहे हैं। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि यह वही परिवार है जो लगातार वीरभद्र सिंह के साथ कांग्रेस के बीच लड़ाई लड़ता रहा और मंडी के विकास की कोई बात तक नहीं की। पूरी उम्र लड़ाई लड़ने के बाद अब जब पोते की टिकट की बारी आई तो उनके घर में जाकर उनके पांव में ही पड़ गए। इसी से पता चलता है कि यह परिवार जनता के लिए है या अपने लिए है।

रामस्वरूप ने कहा कि आज यहां पर बीजेपी के सभी विधायक उपस्थित हैं। लेकिन हमारा एक विधायक आज गायब नजर आ रहा है। मुझे लग रहा है कि पंडित अनिल शर्मा जी अब संत बन चुके हैं। इसलिए उन्हें राजनीति छोड़कर अब प्रेरणा देने का काम शुरू कर देना चाहिए। रामस्वरूप ने कहा कि मंडी के विकास की बात यह परिवार कर रहा है और लगातार 70 सालों से इस इलाके का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। लेकिन आज तक एक बस अड्डा तक यह लोग बना नहीं पाए और अब पोता जनता के बीच में कह रहा है कि मैंने दादा के सपनों को पूरा करना है। तो मैं पूछना चाहता हूं कि कौन से सपनों की बात वह कह रहे हैं।

रामस्वरूप ने कहा कि मंडी छोटीकाशी है और यह भगवान राम की नगरी है और जयराम जी यहां के मुख्यमंत्री हैं। इसलिए अब मैं यह कहना चाहता हूं कि पंडित सुखराम हो या वीरभद्र सिंह या कोई अन्य नेता आप सभी का टाइम मंडी से जा चुका है और अब छोटी काशी का विकास भी होगा और यह राम की काशी को जयराम खुद सवारने जा रहे हैं।