Follow Us:

जनमंच के नाम पर प्रदेश सरकार कर रही सरकारी खजाने की लूट: रामलाल ठाकुर

सुनील ठाकुर |

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और श्री नयना देवी के विधायक रामलाल ठाकुर ने सोमवार को प्रदेश बीजेपी सरकार के जनमंच कार्यक्रम पर सवाल उठाए हैं। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार जनमंच के नाम पर सरकारी खजाने की लूट कर रही है। इससे लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है। उन्होंने सरकार पर जनमंच के नाम पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया है ।

राम लाल ठाकुर ने कहा कि इस कार्यक्रम में बीजेपी पदाधिकारी कार्यक्रमों की अध्यक्षता कर रहे हैं इस कार्यक्रम को आने वाले लोक सभा चुनावों की दृष्टि से चलाया गया है और इसका राजनीतिकरण हो रहा। वहीं, लोगों को भी गलत सूचना दी जा रही है। इस कार्यक्रम में 90 प्रतिशत समस्याएं पीने के पानी की समस्या से संबंधित है जिनका समाधान नहीं हो रहा है। जिससे लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सप्ताह का पहला सोमवार मंडे मिटिंग की भेंट चढ़ गया है। जिससे जिला मुख्यालय पर दूर दराज के क्षेत्रों से आने वाले लोगों को परेशान होना पड़ता है। लेकिन इस तरफ सरकार का कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

राम लाल ठाकुर ने कहा कि एक तरफ लोगों की शिकायतों का निपटारा नहीं हो रहा है। भाखडा विस्थापित प्रभावितों को प्लाट देने की फाईलें कार्यालयों से गुम हो रही हैं। तो दूसरी तरफ बीजेपी प्रदेश सरकार द्वारा भ्रष्ट पंचायत प्रधानों को बचाया जा रहा है। जबकि उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस मुद्दे पर सोच विचार करने की मांग की है।