Follow Us:

रणधीर शर्मा बोले- कांग्रेस में सरकार बनने से पहले ही बन जाती है चेयरमैन की लिस्ट

पी. चंद |

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने आज सचिवालय में राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण बोर्ड के उपाध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला। इस अवसर पर उन्होंने कहा यह एक अहम दायित्व है और हिमाचल प्रदेश की दृष्टि से एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है जिसको मैं पूरी निष्ठा से निभाउंगा। हिमाचल प्रदेश में अनेकों आपदाओं का सामना करना पड़ता है, जैसे बरसात से नुकसान, बाढ़, बादल का फटना, लैंडस्लाइड और कोरोना महामारी। मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में प्राकृतिक आपदा के समय एक अच्छा प्रबंधन प्रदेश को मिले उसको लेकर वे कार्य कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। 

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस इन नियुक्तियों को लेकर शोर मचा रही है वह एक अवसरवादी राजनीतिक दल का प्रमाण है। उन्होंने कहा जब कांग्रेस की सरकार बनती है तो उससे पहले ही उनके चेयरमैन की लिस्ट फाइनल हो जाती है और नियुक्ति कर कर दी जाती हैं। भाजपा के जितने चेयरमैन लगे हैं उनसे तीन गुना चेयरमैन की फौज कांग्रेस द्वारा बनाई जाती है और उनके चेयरमैन 5 साल के लिए नियुक्त किए गए थे ।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 की तीसरी लहर के लिए हम पूरी तरह तैयार है और इसका आना पहले ही संभावित था उन्होंने कहा कि इस महामारी के साथ हमें जीना सीखना है , सभी सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का हमने अच्छे से पालन करना है । हम इस बोर्ड के माध्यम से जनता को इस महामारी से लड़ने के लिए जागरूक भी करेंगे , मुझे पूरा विश्वास है कि सरकार और समाज मिलकर इस महामारी को हराएगा।