Follow Us:

केंद्रीय मंत्री का तंज, कांग्रेस के एजेंट और मंत्री जेलों में बंद

समाचार फर्स्ट |

केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को धर्मशाला में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वीरभद्र सिंह भ्रष्टाचार का मॉडल हैं। मुख्यमंत्री का पूरा परिवार जमानत पर चला हुआ है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के एजेंट तिहाड़ जेल में बंद हैं और कई मंत्री जेलों में बंद हैं।

प्रसाद ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सीयू के लिए अभी तक धर्मशाला में कोई जमीन नहीं मिल पाई है। इसके चलते सीयू निर्माण का मुद्दा अधर में लटका हुआ है। इसके अलावा उन्होंने नेशनल हाईवे को लेकर कहा कि 243 किलोमीटर का कार्य प्रगति पर है और 450 किलोमीटर की डीपीआर बनकर तैयार हो गई है। इससे एनएच की हालत में सुधार आएगा और लोगों को भी सुविधा मिलेगा।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह सभी राज्य के मुख्यमंत्रियों को पत्र के माध्यम से सूचित करेंगे कि अपने राज्य में कुछ नए नियम बनाएं। ताकि, छोटे-मोटे केस न्यायालय में ना पहुंचाकर अपने स्तर पर ही निपटाए जा सकें। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से हिमाचल प्रदेश के लिए कई योजनाएं दी जा रही हैं, लेकिन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह इसमें अवरोध पैदा कर रहे हैं।