Follow Us:

RS बाली ने दिल्ली में भारत बचाओ रैली में शिरकत की, कहा – ये बदलाव की रैली साबित होगी

नवनीत बत्ता |

दिल्ली में कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में देश भर से कांग्रेस के कार्यकर्ता पहुंचे । हिमाचल से भी बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रामलीला मैदान में कांग्रेस के प्रर्दशन में हिस्सा लिया । कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल और पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने बड़ी संख्या में हिमाचल से आये कार्यकर्ताओं की सराहना की ।

दिल्ली में आयोजित इस रैली में AICC के सदस्य रघुबीर सिंह बाली ने भी सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ शिरकत की । समाचार फर्स्ट से बातचीत में रघुबीर सिंह बाली ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है । ये रैली देश में बदलाव की रैली साबित होगी । दिल्ली के रामलीला मैदान में लाखों की संख्या में मौजूद भीड़ ये बता रही है कि परिवर्तन का वक्त आ गया है । इस रैली में जिस तरह युवाओं का हुजूम उमड़ा है ये एतिहासिक है । यही युवा शक्ति केंद्र और राज्य की सरकार को गद्दी से बाहर करेगी ।

आपको बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस पार्टी ने आज एक बड़ी रैली की । इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत कांग्रेस के कई केंद्रीय नेताओं के साथ अलग अलग राज्यों के बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शिरकत की ।