Follow Us:

कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर पर सत्ती ने कही ये बड़ी बात..

रविंद्र, ऊना |

कांग्रेस 2022 के विधानसभा चुनावों में अपने कार्यकर्ताओं को तैयार करने के लिए प्रशिक्षण शिविर लगाने की बातें कर रही है । वहीं, बीजेपी कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविरों पर लगातार कांग्रेस को घेर रही है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर उन्हीं को मुबारक और जब यह लगेंगे और इनके परिणाम आएंगे तब इन पर बोलेंगे।

सत्ती ने कहा कि पहले भी कांग्रेस प्रशिक्षण देती थी उस समय प्रशिक्षण शिविरों में क्या होता था यह सारी दुनिया जानती है। कांग्रेस आरएसएस, एबीवीपी और बीजेपी से सीखकर प्रशिक्षण शिविर लगाने जा रही है। सत्ती ने कहा कि यह बहुत मुश्किल काम है और कांग्रेस इसे नहीं कर पायेगी।

वहीं, सीएम जयराम के हरोली दौरे के बाद नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के ब्यान पर पलटवार करते हुए सत्ती ने कह कि मुकेश अग्निहोत्री को ऐसा लगता है कि सारी दुनिया ही कांग्रेस ने बनाई है। सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री ने कांग्रेस कार्यकाल में अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने के लिए करोड़ों के भवन खड़े कर दिए जो किसी काम नहीं आ रहे हैं। मुकेश अग्निहोत्री बताएं कि उनके कार्यकाल में हरोली-टाहलीवाल में कौन सा उद्योग आया।