Follow Us:

शिमला: कांग्रेस नेताओं ने दी मोतीलाल वोरा को श्रद्धांजलि, भगवान से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना

पी. चंद |

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर हिमाचल कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में शोक सभा का आयोजन किया । कांग्रेस नेताओं ने मोतीलाल वारो को श्रद्धांजिल देते हुए उनकी फोटो पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर भगवान से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि वोरा मधुर व्यक्तित्व के एक ऐसे नेता थे जो संगठन के भविन्न पदों पर रहें।

उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी से लेकर राजीव गांधी के विस्वास पात्रों में वह एक थे। मोतीलाल वोरा कांग्रेस पार्टी के एक समर्पित नेता थे जिन्होंने पूरा जीवन सादगी में बिताते हुए पार्टी की सेवा में व्यतीत किया।गांधीवादी विचारधारा उनमें कूट कूट कर भरी थी और यही कारण था कि वह सदैव मुस्कराते हुए पार्टी की सेवा में लगे रहते थे। राठौर ने कहा कि उनके निधन से कांग्रेस ने अपने एक महान नेता को खो दिया जिसकी क्षति पूर्ति कभी पूरी नहीं की जा सकेगी।

इस दौरान युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी, एनएसयूआई अध्यक्ष छत्र सिंह ठाकुर ने भी दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए उन्हें याद किया। राजीव भवन में इनके अतिरिक्त कांग्रेसजनों ने भी उनके छाया चित्र पर पुष्प अर्पित किए और दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना भगवान से की।