Follow Us:

धर्मशाला उपचुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने बनाई रणनीति

मनोज धीमान |

धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के दाड़ी में कांग्रेस पार्टी के चुनाव कार्यालय में प्रदेश कांग्रेस सेवादल की बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्ष्यता सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग शर्मा ने की। इस बैठक के मुख्यअतिथि प्रदेश सेवादल ( ट्रेनिंग) के प्रभारी विष्णु शर्मा थे। सेवादल की इस बैठक में मुख्यता धर्मशाला में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रत्याशी विजय इंद्र करण की जीत सुनिश्चित करने के लिए रणनीति बनाई ।

जिसमें कांग्रेस सेवा दल के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को क्षेत्र में आबंटित बूथों पर दिन रात कार्य करने के निर्देश जारी किए गए। सेवादल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मुख्यता सकोह, चैतड़ू, जद्रांगल, पधर, कनेड और बरवाला पंचायतों में बूथ स्तर पर कार्य करके कांग्रेस पार्टी को मजबूत करके कांग्रेस प्रत्याशी को विजय दिलवाने के लिए कार्य करेंगे। इसके साथ ही बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ मतदाताओं को भी जागरूक करेंगे। ताकि देश में सांप्रदायिकता का जहर फ़ैलाने वाली शक्तियों के फन को कुचला जा सके।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि प्रत्येक जिला से छह व्यक्तियों (18 वर्ष से 45 वर्ष तक) के नाम प्रदेश नेतृत्व को देंगे ताकि उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर सेवादल प्रशिक्षण शिविर में प्रशिक्षण दिया जा सके। बैठक में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष वीरेंद्र धर्मानी, महिला सेवादल की अध्यक्ष ज्योति खन्ना, उपाध्यक्ष सुषमा चौधरी, यंग ब्रिगेड के अध्यक्ष सुदर्शन बबलू, प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता व सेवादल के महासचिव डॉ. विजय डोगरा, सचिव हरबंश धीमान, गुरदास सिंह, सुमन, विक्रम चौधरी, संजीव जसवाल, रविंद्र पाल, जिला अध्यक्षों में तिलक राज शर्मा, विनीत धीमान, त्रिलोक चंद, सोशल मीडिया से विक्रम जीत, बबिता ओब्रोई, जगत प्रभारी, चिंता राम प्रदेश समन्वयक, ब्लाक प्रधान राजेश राना, राजेश चौधरी, नागेंद्र कटोच, वीरेंद्र सिंह, श्याम सिंह, ने भाग लिया।