Follow Us:

CM ने कोई सुझाव दिया है तो कमेटी उस पर विचार करे: सुधीर

बिट्टू सूर्यवंशी |

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह कांग्रेस के टॉप लीडर्स में से एक हैं, अगर उन्होंने ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी को कोई सुझाव दिया है तो इस पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। यह बात शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गतिरोध नहीं है और छोटे-मोटे गतिरोध तो पिता-पुत्र में भी हो सकते हैं।

बाली मेरे बड़े भाई, हमारे बीच कभी कोई विवाद नहीं रहा

परिवहन मंत्री जीएस बाली के साथ अचानक एक होने के सवाल पर सुधीर शर्मा ने कहा कि बाली सरकार के कैबिनेट मंत्रियों में शीर्ष मंत्री हैं और वह मेरे बड़े भाई भी हैं। हम दोनों का साथ दिखना कोई हैरानी की बात नहीं है, हैरानी तब होगी अगर मैं किसी बीजेपी मंत्री के साथ दिखता। हम दोनों के बीच कभी कोई विवाद नहीं रहा है।

हुंकार रैली में युवाओं को वोट बैंक के रूप में यूज़ कर रही BJP

22  सितंबर से कांगड़ा में होने वाली बीजेपी की हुंकार रैली को लेकर सुधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी हुंकार रैली के नाम पर युवाओं को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रही है। बीजेपी का यह तरीका बहुत दुर्भाग्य पूर्ण  है। शर्मा ने कहा कि जब केंद्र सरकार बनी थी तब उन्होंने देश के 11 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था लेकिन किसी को कोई रोजगार नहीं मिला। यदि बीजेपी युवाओं से हुंकार भरवाने की बजाय रोजगार व स्वरोजगार के टिप्स देती तो बेहतर होता।