Follow Us:

चुनावों में सुक्खू ने अपनाई रणछोड़ नीति: बीजेपी

नबनीत बत्ता |

बीजेपी ने पीसीसी अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के बयानों पर पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता दीपक शर्मा ने सुक्खू पर हमला बोलते हुए कहा कि, हिमाचल चुनावों में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुक्खू की कोई रणनीति नहीं थी। पूरे चुनाव के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अपनी कुर्सी बचाते हुए मात्र ड्रामा करते नज़र आए। दीपक शर्मा का ये बयान सुक्खू के उस बयान पर पलटवार था, जिसमें सुक्खू ने कहा थी कि इन चुनावों में कांग्रेस की रणनीति सफल रही और कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस ने किसी भी स्तर पर चुनाव गम्भीरता के साथ नहीं लड़ा। सूक्खु सिर्फ एक कागज़ी स्टार प्रचारक बने रहे , जो अपने चुनाव क्षेत्र से बाहर निकलने का साहस नहीं कर पाए। दीपका शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता सिर्फ शिमला में प्रेस वार्ताओं तक सीमित थे और अगर  उस पार्टी के अध्यक्ष अगर जीत की उम्मीद करें, तो इसे  सिर्फ मुंगेरी लाल के हसीन सपने ही कहा जा सकता हैं।
शर्मा  ने कहा कि बीजेपी ने पूरी गम्भीरता के साथ चुनाव लड़ा और जनता के सहयोग से कांग्रेस को चुनावी मैदान से ही बाहर रखा। दीपक यहीं नहीं रूके उन्होंने ताल ठोकते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश में प्रचण्ड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है । गौरतलब है कि जब से चुनाव संपन्न हुए हैं तबसे दोनों पार्टियां जीत का दावा कर रही हैं । जिसका नतीजा ये है कि आए दिन दोनों पार्टियां एक दूसरे पर बयानबाजी कर रही हैं