Follow Us:

EC ने सुखविंदर सिंह सुक्खू को दी क्लीन चिट…

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चुनाव आयोग से कांग्रेस को बड़ी राहत मिली है। चुनाव आयोग ने हिमाचल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू को आचार संहिता उल्लंघन मामले में क्लीन चिट दी है। दरअसल 12 अक्टूबर को हिमाचल में चुनाव आचार संहिता लागू हो गई थी। इसी दौरान बीजेपी के विधायक विजय अग्निहोत्री अपने समर्थकों के साथ नादौन के सेरा गेस्ट हाउस पहुंचे और सुखविंदर सिंह पर आचार संहिता के दौरान जनता में सामान वितरण करने और आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

बीजेपी ने इस मामले की बकायादा चुनाव आयोग में शिकायत भी की थी। मौके पर पहुंते चुनाव अधिकारियों ने गेस्ट हाउस के स्टोर को सील कर दिया,  जहां पर सामान पड़ा था और मामले की जांच शुरू कर दी थी। अब उसी मामले में सुखविंदर सिंह सुक्खू को चुनाव आयोग से क्लीन चिट मिली है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुखु का कहना है कि, ये नादौन की गरीब जनता का हक़ था, जिसको लेकर बीजेपी दुष्प्रचार कर रही थी। लेकिन सच की हमेशा जीत होती है ।

इस मामले पर कांग्रेस अब आक्रामक हो गई है। कांग्रेस ने बीजेपी पर  जीत के लिए झूठे हथकंडे अपनाने का आरोप  लगाया । माना जा रहा है कि, कांग्रेस  इस मुद्दे को लेकर अब जनता के बीच जाने का मन भी बना रही है।