Follow Us:

CM बताएं भोरंज में जो घोषणाएं की हैं उन्हें कब करेंगे पूरा, कांग्रेस प्रवक्ता ने उठाए सवाल

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हमीरपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान सीएम जयराम ठाकुर पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस प्रवक्ता ने सीएम जयराम द्वारा भोरंज विभानसभा को लेकर की गई घोषणाओं पर भी सवाल उठाए हैं…

जसबीर कुमार |

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हमीरपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान सीएम जयराम ठाकुर पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस प्रवक्ता ने सीएम जयराम द्वारा भोरंज विभानसभा को लेकर की गई घोषणाओं पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा की सीएम बताएं की उन्होंने जो करोड़ों की घोषणाएं की हैं उनको अमलीजामा कब पहनाया जाएगा. क्योंकि अब विधानसभा चुनावों के लिए मात्र 2 महीने का समय बचा है. प्रदेश की जनता सीएम से जानना चाहती है की इन योजनाओं को इतने कम समय में कैसे लागू किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर में भोरंज की जनता को गुमराह करने का काम किया है. कांग्रेस प्रेम कौशल ने कहा कि भाजपा भोरंज सीट पूरी तरह से हारेगी. लेकिन सीएम जयराम ठाकुर ने इस सीट को बचाने के लिए लोगों के सामने करोड़ों रुपए की घोषणाएं की हैं जो कभी पूरी नहीं होंगीं उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर ने साढ़े 4 वर्षों में हमीरपुर जिला की अनदेखी की है.

वहीं प्रेम कौशल ने कहा कि सीएम ने विपक्ष के नेताओं के खिलाफ जो मंच से बयानबाजी की है इस तरह की अमर्यादित भाषा का कभी किसी नेता ने प्रयोग नहीं किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को कांग्रेस नेताओं के प्रति ऐसी अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए था. क्योंकि हिमाचल प्रदेश की ऐसी संस्कृति नहीं है.