Follow Us:

भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई के बजाय, सरकार ने दी उन्हें प्रमोशन: ठाकुर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पूर्व मंत्री और धर्मपुर से बीजेपी के विधायक महेंद्र सिंह ठाकुर ने दलित सम्मेलन में खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जिन अधिकारियों के नाम अपनी चार्जशीट में शामिल किए थे उनमें से कुछ भ्रष्ट अधिकारी आज बीजेपी से टिकट की मांग कर रहे हैं। यह बात उन्होंने धर्मपुर में आयोजित बीजपी के दलित स्वाभिमान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही है।

साथ ही उन्होंने IPH विभाग के एक पूर्व अधिकारी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब उक्त अधिकारी के पास धर्मपुर के विकास कार्यों को जिम्मा था तो उन्होंने नियमों को ताक पर रखकर काम किए जिससे सरकारी योजनाएं धराशाही हो गई और सरकार को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा। ठाकुर का आरोप है कि इस अधिकारी पर कार्रवाई करने के बजाय सरकार ने उन्हें प्रमोशन देकर एसई के पद पर बिठा दिया। 
 

ठाकुर ने कहा कि उक्त अधिकारी ने 14 करोड़ का गबन किया है और ऐसे अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राज्य सरकार के खिलाफ जो चार्जशीट राज्यपाल को सौंपी थी उसमें उक्त अधिकारी का नाम भी शामिल है। हालांकि उन्होंने अधिकारी का नाम स्पष्ट रूप से नहीं लिया लेकिन उनके इशारों से सभी को समझ आ गया कि वह किसकी बात कर रहे थे।