Follow Us:

नामांकन भरने के बाद मंडी में बदलेगी चुनावी तस्वीर: ठाकुर कौल सिंह

नवनीत बत्ता |

कांग्रेस नेता ठाकुर कौल सिंह ने सोमवार को मंडी में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि नॉमिनेशन के बाद मंडी लोकसभा में कांग्रेस के लिए शुभ समाचार आने वाला है और चुनावी तस्वीर पूरी तरह बदल जाएगी।। उन्होंने कहा कि मंडी में मुख्यमंत्री जयराम फैक्टर जैसी कोई भी चीज कहीं काम नहीं कर रही है। जिस तरह से रामस्वरूप शर्मा पूरी तरह निष्क्रिय और असफल संसद मंडी लोकसभा के लिए साबित हुए हैं उससे स्पष्ट होता है कि मंडी में लोगों ने पूरा मन बदलाव को लेकर बनाया हुआ है ।

नॉमिनेशन होने के बाद बदलाव की स्थिति सभी को पता चल जाएगी।। उन्होंने कहा कि भाजपा के ही बड़े नेता  खुशहाल और महेश्वर सिंह पार्टी से खुश नहीं है यह सभी को पता है । उन्होंने कहा कि फोर लेन में मुआवजा लेकर जो लड़ाई  खुशहाल लड़ रहे थे उसमें कहीं भी कामयाब नहीं हुए। वह भी एक बड़ा मुद्दा चुनावों में रहेगा क्योंकि अब प्रदेश में उन्ही की सरकार है ।

वहीं, उन्होंने बीजेपी के नेता और मंत्री अनिल शर्मा को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि नामांकन के बाद अनिल शर्मा भी कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर सकते हैं। हालांकि उन्होंने इस बात की पुष्टि नहीं की। उन्होंने कहा कि मंडी का विकास हमेशा कांग्रेस ने ही करवाया है और लोकसभा से बड़े चेहरे जैसे वीरभद्र सिंह और सुखराम कांग्रेस की ही देन है और अब जब आश्रेय शर्मा चुनावी मैदान में हैं तो मेरा यह मानना है कि बड़ी जीत मंडी में आश्रेय शर्मा को इस लोकसभा चुनाव में मिलने जा रही है।