Follow Us:

पंजाब में AAP सरकार बनने के बाद बिगड़ा माहौल, आतंकवाद के दोबारा सिर उठाने के संकेत: CM

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर राजनीति गर्मा गई है। पंजाब ही नहीं बल्कि हिमाचल में भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर पंजाब की AAP सरकार पर सवाल उठना शुरू हो गए हैं।

पी.चंद |

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर राजनीति गर्मा गई है। पंजाब ही नहीं बल्कि हिमाचल में भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर पंजाब की AAP सरकार पर सवाल उठना शुरू हो गए हैं। हिमाचल के मुख्यमंत्री सीएम जयराम ठाकुर ने सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए AAP सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जब से पंजाब में AAP की सरकार बनी है तब से ही पंजाब में कानून व्यवस्था बिगड़ने लगी है। पंजाब में खालीस्तानी झंडों और नारेबाजी से आतंकवाद के दोबारा सिर उठाने के संकेत मिल रहे हैं।

सीएम जयराम ने कहा कि पंजाब की AAP सरकार ने झूठी वाहवाही लूटने के लिए वीआईपी की सुरक्षा वापस ले रही है। हत्या के एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली थी और दूसरे दिन ही उनकी AK-47 से हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा AAP की कार्यशैली देश के लिए खतरा है।