Follow Us:

धर्मशाला में वीरभद्र गुट की बैठक!, कहा-सुक्खू को हटाना कोई बड़ी बात नहीं…

मृत्युंजय पुरी |

लोकसभा चुनावों के लिए वीरभद्र सिंह अपने गुट के लोगों से बैठकें कर रहे हैं। शनिवार को वीरभद्र सिंह ने धर्मशाला में कांगड़ा-चंबा की बैठक की, जिसमें उनके गुट के ही कुछ खास नेता नज़र आए। जिला कांगड़ा-चंबा में वैसे तो कांग्रेस के पास कई अहम चेहरे हैं, लेकिन बैठक में अधिकांश ग़ायब ही दिखे।

इस दौरान वीरभद्र सिंह ने सुक्खू पर पूछे गए सवाल पर कहा कि सुक्खू को हटाना कोई बड़ी बात नहीं। लोकसभा चुनावो में कांग्रेस एक होकर काम करेगी। सात ही उन्होंने कहा कि मैं आखिरी बार चुनाव लड़ने जा रहे हूं। अब मैं राजनीति में सक्रिय नहीं रहूंगा और इस आखिरी दौर में मेरा फर्ज पार्टी की स्थिति को सुधारना है। प्रदेश के हर जिले में मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सक्रिय करुंगा और पार्टी में बदलाव लाया जाएगा।

वहीं, सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री ने RSS पर तंज कसते हुए कहा कि आज सरकार में निकर और डंडे वाले लोगों का ही काम रह गया है। हाफ पैंट वाली सरकार ही जयराम ठाकुर को मुख्यमंत्री नहीं मान रही। मोदी देश में हिटलर की तहर काम कर रहे हैं और अगर उन्हें रोका नहीं गया तो वे हर इंसान के पीछे जांच एजेंसियां लगा देंगे। लोकसभा चुनावों के लिए वे पूरी तरह तैयार हैं और इस बार बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।