Follow Us:

आज होगी आर-पार की जंग, BJP मनाएगी जश्न, कांग्रेस सौंपेगी चार्जशीट

समाचार फर्स्ट |

आज 27 दिसंबर को धर्मशाला में जयराम सरकार के कार्य़काल का 1 साल पूरा होने जा रहा है। जिसको लेकर सरकार धर्मशाला में जन आभार रैली करने जा रही है। रैली में पीएम मोदी भी शिरतक करने जा रहे हैं। रैली को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। दोपहर 12 बजे के करीब पीएम मोदी धर्मशाला पहुंचेगे और इस जन आभार रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से सीधा संवाद करेंगे। कार्यक्रम में सरकार के 1 साल की योजनाओं की प्रदर्शनी भी लागई जाएगी।

वहीं दूसरी और कांग्रेस पार्टी ने प्रेदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल को 'निक्कमी सरकार एक साल बदहाल' दिवस के रूप में मनाने जा रही है। इस कड़ी में आज 27 दिसंबर को प्रदेश की जयराम सरकार के खिलाफ तैयार चार्जशीट राज्यपाल को सौंपी जाएगी। चार्जशीट में ट्रांसफर माफिया, ऊर्जी, जमीनों के सौदे, आईपीएच में पाइप घोटाल और स्कूली वर्दी का घोटाला मुख्य बिंदु रेहने वाले हैं।

कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में बुधवार को चार्जशीट कमेटी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता कमेटी के अध्यक्ष रामलाल ठाकुर ने की। देर शाम को चार्जशीट के प्रारूप को फाइनल कर दिया गया। चार्जशीट में प्रदेश सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगा कर सरकार से जवाब मांगे गए हैं।