Follow Us:

ऊना: मुकेश अग्निहोत्री की जीत पक्की करने के लिए बेटी आस्था अग्निहोत्री ने संभाली चुनावी कमान

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के चुनावी क्षेत्र हरोली में उनकी बेटी आस्था अग्निहोत्री ने अपने पिता की जीत को पक्का करने के लिए चुनावी कमान संभाल ली है।…

पी. चंद |

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के चुनावी क्षेत्र हरोली में उनकी बेटी आस्था अग्निहोत्री ने अपने पिता की जीत को पक्का करने के लिए चुनावी कमान संभाल ली है। रविवार को हरोली विधानसभा क्षेत्र के घालुवाल में आस्था अग्निहोत्री की अगुवाई में हरोली मिलन सम्मेलन का आयोजन किया गया। भीषण गर्मी के बीच भारी संख्या में भीड़ इस सम्मेलन में पहुंची।

जनसभा को संबोधित करते हुए मुकेश की बेटी आस्था अग्निहोत्री ने हरोली विधानसभा क्षेत्र के लिए अपने पिता और माता के त्याग और समर्पण का हवाला दिया। आस्था ने कहा की हरोली की जनता ने उनके पिता को 20 साल से अजेय रखा है तो उनके माता और पिता दोनों ने इसका पूरा सम्मान करते हुए हरोली की जन भावनाओं की कद्र की है। वहीं इस दौरान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भी जहाँ प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाने साधे वहीं देश के सियासी हालात पर भी बात की।

वहीं, मुकेश अग्निहोत्री ने मौजूदा सियासी हालत पर बोलते हुए कहा कि नेता फैक्ट्रियों में या खेतों में नहीं बनते है बल्कि नेता जनता की बदौलत ही बनते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय में जनता ने मुख्यमंत्री पद तक के दावेदारों को भी नकारते हुए हरा दिया है, इसलिए जनता सर्वोपरि है। प्रदेश में सरकार उसी की बनेगी जिसके पास 40 विधायक होंगे, और मुख्यमंत्री वो बनेगा जो अपने विधानसभा क्षेत्र से जीतकर विधानसभा में पहुंचेगा।