Follow Us:

प्रदेश में  5 हजार से अधिक बेड, वेंटिलेटर की संख्या बढ़ाने पर हो रहा काम: सुरेश कश्यप

पी. चंद |

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश में कोविड-19 महामारी को लेकर किसी भी प्रकार की कमी ना आए इसके लिए हम प्रयासरत हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ युद्ध में हम अच्छा कार्य कर रहे हैं । प्रदेश में कहीं ऑक्सीजन की कमी ना आए इसके लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। प्रदेश में बेड कैपेसिटी लगातार बढ़ाने के लिए हमारी सरकार कार्य कर रही है। आज प्रदेश में 5000 से अधिक बेड हैं। प्रदेश में वेंटिलेटर को लेकर भी लगातार संख्या बढ़ाने का कार्य हो रहा है। बहुत जल्द मृत्यु दर में भी कमी आ जाएगी।

उन्होंने कहा कि हम समस्त उद्योगपतियों का भी धन्यवाद करना चाहते हैं जो अपने सीआरएस फंड से विभिन्न प्रकार के उपकरणों एवं एंबुलेंस का दान दे रहे हैं जो इस महामारी से लड़ने के लिए काम आ रही है। मैंने भी स्वयं नाहन हस्पताल को एक एंबुलेंस भेंट की है जिससे क्षेत्र के लोगों को बड़ा फायदा होगा। हम लगातार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों से भी संपर्क में है और किसी भी प्रकार की अगर कोई कमी वहां पर आ रही है उसे पूरा किया जा रहा है।

कश्यप ने कहा कि हमारी सरकार, विधायक और सभी सांसद अपने अपने स्तर पर कार्य कर रहे हैं। भाजपा के सभी नेता होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों से भी लगातार संपर्क में है जिससे मरीजों का मनोबल भी बढ़ रहा है। उन्होंने कहा हम कोविड-19 की पहली लहर से जीत कर आए थे और अब दूसरी लहर से भी जीतेंगे, हमारे कोरोना योद्धा कोरोना संक्रमित लोगों की जान बचाने के लिए दिन-रात कार्य कर रहे हैं उनके प्रयासों को हम नमन करते हैं।