Follow Us:

यूथ कांग्रेस ने सरकार को घेरा, ‘विधानसभा की सुरक्षा नहीं हुई तो आम जनता की कैसे होगी?’

सरकार मामले कि जांच CBI से करवाने में क्यों देरी कर रही है। पेपर लिक मामले कि जांच अगर CBI को नहीं सौंपी गई तो यूथ कांग्रेस प्रदेश भर में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।

मृत्युंजय पुरी |

मृत्युंजय पुरी। हिमाचल प्रदेश कि दूसरी राजधानी धर्मशाला कि विधानसभा के बाहर लगे खालिस्तानी झंडा मामले पर भले ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हो। लेकिन सरकार और प्रशासन कि कार्यप्रणाली पर अभी भी सवाल उठ रहे हैं कि अगर सरकार विधानसभा कि सुरक्षा नहीं कर पाई तो आम जनता कि सुरक्षा कैसे होगी? ये सवाल यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पंकज कुमार पंकू ने उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार विधानसभा कि सुरक्षा के लिए आज तक वहां CCTV कैमरा नहीं लगवा सकी। अगर सरकार कैमरे लगाने में असमर्थ है तो वे हमें बताए, हम कैमरा लगवाने के लिए तैयार हैं।

पेपर लीक मामले पर बोला हमला

पेपर लिक मामले पर सरकार को घेरते हुए यूथ कांग्रेस ने कहा कि सरकार यूथ के साथ खिलवाड़ कर रही है। सरकार पहले तो नौकरी नहीं दे पा रही है जिससे बेरोजगारी बढ़ रही है वहीं दूसरी ओर जब नौकरी निकाली जा रही है तो उसमें पेपर लिक हो रहे हैं। सरकार मामले कि जांच CBI से करवाने में क्यों देरी कर रही है।

उन्होंने कहा कि कहीं सरकार को यह डर तो नहीं कि अगर CBI जांच हुई तो गुड़िया मामले कि तरह कि सरकार के चहेते बड़े अधिकारी भी पेपर लिक मामले मे अंदर ना हो जांए। यही वजह है कि सरकार पेपर लिक मामले पर अभी चुप्पी साधे हुए है। पेपर लिक मामले कि जांच अगर CBI को नहीं सौंपी गई तो यूथ कांग्रेस प्रदेश भर में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।