खेल

CSK टीम के लिए बुरी खबर, IPL 2022 से बाहर हो सकते हैं दीपक चाहर

IPL 2022 के पहले चार मैचों में सीएसके को लगातार हार झेलनी पड़ी । चार बार आईपीएल खिताब अपने नाम करने वाली चेन्नई टीम को मौजूदा सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश है। इस बीच खबर आ रही है टीम के आलराउंडर दीपक चाहर मौजूदा सीजन के लिए बाहर हो सकते हैं। बता दें कि दीपक चाहर इंजरी की वजह से आइपीएल 2022 से बाहर थे, लेकिन उनकी वापसी की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन अब ऐसा होता नहीं दिख रहा। वो इस सीजन से पूरी तरह से बाहर रह सकते हैं। चाहर के बिना सीएसके का पेस अटैक पूरी तरह से बेदम नजर आ रहा है और अब उनका पूरी तरह से बाहर हो जाना इस टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपक चाहर को एनसीए में रिहैब के दौरान पीठ मे चोट लग गई थी और इसकी वजह से उनका इस सीजन में खेल पाना मुश्किल हो गया है। हालांकि सीएसके टीम की तरफ से दावा किया जा रहा था कि दीपक चाहर अप्रैल के दूसरे सप्ताह तक फिट हो जाएंगे, लेकिन उनकी चोट की गंभीरता ऐसी थी कि उनकी उपलब्धता की कोई संभावना नहीं है। सीएसके ने इस साल हुए मेगा नीलामी में दीपक चाहर को 14 करोड़ में खरीदा था।

दीपक चाहर पिछले एक महीने से अधिक समय से एनसीए में हैं। वो फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। चाहर अपना स्पेल भी पूरा नहीं कर पाए थे और मैदान से बाहर हो गए थे। इसके बाद वो श्रीलंका के खिलाफ भी क्रिकेट सीरीज नहीं खेल पाए थे। गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी दम दिखाने वाले दीपक चाहर की बदौलत सीएसके ने पिछले साल आइपीएल खिताब अपने नाम किया था। यही नहीं दीपक चाहर नई गेंद से अपनी टीम को पावरप्ले में हमेशा ब्रेकथ्रू दिलाते थे और इसकी कमी आइपीएल 2022 में साफ तौर पर दिख रही है। चाहर की जगह कोई ले सके ऐसा कोई खिलाड़ी चेन्नई में फिलहाल तो नजर नहीं आ रहा है।

Ashwani Kapoor

Recent Posts

Himachal: 30 रूपए में बिकेगा Used Cooking Oil, बनेगा बॉयो डीजल, जानें सरकार की नई योजना सरकार की नई योजना शुरू

  मुख्‍य बिंदु  बायोडीजल उत्पादन: सुशील वैष्णव के नेतृत्व वाली फर्म द्वारा सोलन में तेल…

47 mins ago

Himachal: शिमला लौटे सीएम सुक्खू, अगले सप्ताह कैबिनेट बैठक

CM Sukhu Returns to Shimla: दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे…

2 hours ago

6 अक्टूबर 2024 का राशिफल: जानें, आपके दिन का हाल

  मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) आर्थिक दृष्टिकोण से आज…

2 hours ago

Video: भारत ने कम दूरी की वायु रक्षा मिसाइल प्रणाली का किया सफल परीक्षण

  नई दिल्ली: भारत ने राजस्थान के पोखरण फायरिंग रेंज में बहुत ही कम दूरी…

19 hours ago

Himachal: जेपी नड्डा बोले- आजकल राहुल गांधी अर्बन नक्सल, देश को तोड़ने वालों की भाषा बोल रहे

  नाहन: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश के नाहन में आयोजित…

20 hours ago