Follow Us:

गेंदबाज़ कुलदीप यादव माह के आखिर में दिख सकते है T-20 मैच मे!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इंडिया टीम का जादूगार गेंदमैन के नाम से मशहूर कुलदीप यादव को उंगली में चोट लगने की वजह से मैच में नहीं दिखाई दिए है. आपको बता दें कि इस खिलाड़ी की टीम में वापसी होती दिखाई दे रही है.

डेस्क |

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इंडिया टीम का जादूगार गेंदमैन के नाम से मशहूर कुलदीप यादव को उंगली में चोट लगने की वजह से मैच में नहीं दिखाई दिए है. आपको बता दें कि इस खिलाड़ी की टीम में वापसी होती दिखाई दे रही है. बता दें कि भारतीय टीम को इसी महीने के आखिर में वेस्टइंडीज दौरे पर 5 T20 मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसके लिए टीम इंडिया का सेलेक्शन किसी भी वक्त हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुलदीप यादव उंगली की चोट से उबरने के बाद इस दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं. वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले चोटिल हो गए थे और एनसीए में रिहैब पूरा कर चुके हैं. ऐसे में उनका टीम में चुना जाना तय लग रहा है.

आईपीएल 2022 में कुलदीप यादव का प्रदर्शन काफी कमाल का रहा था. इस शानदार खेल के बाद ही उन्हें अफ्रीका के खिलाफ टीम में शामिल किया गया था. कुलदीप ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों में अपनी झोली में 21 विकेट झटके थे. उनका प्रदर्शन काफी कमाल का रहा था. ये खिलाड़ी लंबे समय से टीम इंडिया में वापसी का इंतजार कर रहा था. इस दौर पर वे टीम इंडिया में खेलते दिखाई दे सकते हैं.