Follow Us:

धर्मशाला में मैच को लेकर रोमांच, अनुराग ठाकुर के स्वागत में लगे होर्डिंग

मृत्युंजय पुरी | Updated :

धर्मशाला को क्रिकेट के साथ जोड़कर क्रिकेट और पर्यटन को नई बुलंदियों तक पहुंचाने वाले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का स्वागत बोर्ड धर्मशाला में क्रिकेट प्रेमियों का अभिनंदन कर रहा है। अनुराग ठाकुर के बोर्ड के साथ-साथ मैचों का तिथिवार ब्यौरा भी लिखा गया है। सकोह से लेकर धर्मशाला स्टेडियम तक और दाड़ी, शीला से लेकर धर्मशाला तक अनुराग ठाकुर के अभिनंदन के बोर्ड लगे हैं। इसके साथ-साथ कुछ धर्मशाला के जाने माने होटल व्यवसायी और भाजपा नेता पंकज चड्डा की फोटो भी अनुराग ठाकुर के साथ एक स्वागत बोर्ड में दिख रही है।

धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को आयोजित होने वाले टी-20 क्रिकेट मैच को लेकर धर्मशाला में क्रिकेट प्रेमियों का क्रेज बढ़ गया है, वहीं ट्रैफिक भी बढ़ने लगा है। एकाएक वाहनों की संख्या में इजाफा हुआ है। विभिन्न कार्यों के लिए आ रहे लोगों के कारण छोटे और बड़े दोनों तरह के वाहन बढ़ गए हैं। हालांकि प्रशासन ने भी ट्रैफिक कंट्रोल के लिए ट्रैफिक प्लान बना दिया है उसी के अनूरूप यातायात व्यवस्था को सुचारू किया जाएगा।

हालांकि दो तीन दिनों से धर्मशाला में ट्रैफिक बढ़ गया है। एचपीसीए निदेशक संजय शर्मा ने कहा कि एचपीसीए ने मैच को लेकर तैयारी कर रही है, सारी तैयारियां हो गई हैं। कई मेहमानों को निमंत्रण दिया है।