Follow Us:

हिमाचल में होगी WWF की शुरुआत!, फ्री में लड़ेंगे ग्रेट खली

पी. चंद |

हिमाचल में अब जल्द ही WWF की शुरुआत हो सकती है। दरअसल, जयराम सरकार में खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर खेल और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हिमाचल में अलग पहल करने पर विचार कर रहे है। इसके तहत ऑफ सीज़न में हिमाचल में रेसलिंग करवाई जाएगी, जिससे कुश्ती करने वाले खिलाड़ियों को बढ़ावा मिलेगा और पर्यटन विभाग भी मजबूत होगा।

इसी कड़ी में खेल मंत्री गोविंद सिंह समेत तमाम नेता-अधिकारी बुधवार को दिलीप सिंह उर्फ खली के साथ एक मीटिंग करने वाले हैं। इस दौरान खली को इस रेसलिंग के लिए अपरोच किया जाएगा और मंडी के पड्डल मैदान से इसकी शुरुआत हो सकती है। रेसलिंग के दौरान कुछ एक इंटरनेशनल रेसलर्स को भी बुलाया जाएगा और देश के नामी रेसलर भी इस दौरान यहां हिस्सा लेंगे।

वहीं, सूत्रों की मानें तो दिलीप सिंह उर्फ खली हिमाचल में WWF की शुरुआत करने पर पूरी तरह राज़ी हैं और वे इस दौरान खुद नेशनल-इंटरनेशनल खिलाड़ियों से फाइट करेंगे। खली ने हिमाचल में रेसलिंग की शुरुआत करने के लिए पूर्ण योगदान की बात भी कही है और वे ये सब फ्री में करने वाले हैं। हालांकि, अभी बुधवार को होने वाली मीटिंग के बाद ही इसकी पूरी तरह पुष्टि हो सकेगी। लेकिन, इतना जरूर है कि हिमाचल में जल्द एक नई खेल खिलाड़ियों में जोश भरने वाली है और ऑफ सीज़न में लोग हिमाचल का रूख कर सकेंगे।