Follow Us:

शूटिंग के लिए धर्मशाला पहुंचे एक्टर जिम्मी शेरगिल, एक्ट्रेस युविका को भाया धर्मशाला

बिट्टू सूर्यवंशी |

जाने-माने अभिनेता जिम्मी शेरगिर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए धर्मशाला पहुंच चुके है। इसी कड़ी में मंगलवार को उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि फिल्म शूटिंग के लिए धर्मशाला मनाली से बेहतर है। धर्मशाला की वादियां शांत है और यहां की हरियाली आकर्षित करने वाली है।

इस दौरान शेरगिल मनाली से अच्छे खासे नाराज दिखे और उन्होंने कहा कि धर्मशाला से पहले मनाली में शूटिंग की गई है, लेकिन वहां की सड़कें खस्ताहाल हैं। ऐसे में वहां जाना जोखिम भरा है। जब वे अपनी फिल्म माचिस की शूटिंग के लिए मनाली आए थे, तब और अब यहां मनाली में बहुत फर्क है। वह अब मनाली के बजाय धर्मशाला में शूटिंग को तरजीह देंगे।

फिल्म को लेकर जिम्मी ने बताया कि 'चौहान' फिल्म एसपी चौहान की बायोपिक है, जिसमें वह एसपी चौहान का किरदार निभा रहे हैं तथा एसपी चौहान की पत्नी सीमा चौहान का किरदार फिल्म में युविका चौधरी निभा रही हैं।

चौहान फिल्म की एक्ट्रेस युविका चौधरी का कहना है कि धर्मशाला बहुत सुंदर जगह है। युविका ने बताया कि उन्होंने धर्मशाला के बारे में सुना था, लेकिन अब यहां आकर पाया कि जो सुना था धर्मशाला उससे भी कई बेहतर है। यहां के माहौल में शांति है, स्वच्छ पर्यावरण आकर्षित करता है। युविका ने कहा कि मुझे फिर मौका मिला तो वह यहां शूटिंग के लिए आएंगी।

सच्चाई और संघर्ष पर आधारित है चौहान फिल्म: झा

फिल्म निर्देशक मनोज झा ने बताया कि चौहान फिलम सच्चाई और जीवन में संघर्ष पर आधारित है। कैसे गरीब परिवार में जन्मा युवक जीवन में संघर्ष करता है, लेकिन सच्चाई का दामन नहीं छोड़ता। झा ने बताया कि शूटिंग के लिए धर्मशाला बढ़िया है, इसलिए वह यहां शूटिंग के लिए आए हैं।