Follow Us:

ऐश्वर्या राय मीम विवाद: Tweet कर कही गई बात पर विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय उस समय विवादों के घेरे में आ गए थे, जब उन्होंने ऐश्वर्या राय की फोटो पर ट्वीट कर उनका मजाक उड़ाया था। उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी बहुत आलोचना की गई। अब सुनने में आया है कि विवेक ओबेरॉय ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया और माफी मांग ली है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि अगर किसी भी महिला को मेरी वजह से दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगता हूं और अपना ट्ववीट हटाता हूं। विवेक ओबेरॉय ने एग्जिट पोल और  ऐश्वर्या राय की तस्वीर जोड़कर एक ट्वीट किया था। जो खूब वायरल हुआ था।

आपको बता दें कि ओबरॉय ने ऐश्वर्या राय के जिस ‘मीम' को साझा किया वह तीन हिस्सों में ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट में बंटा है। ओपिनियन पोल में ऐश्वर्या सलमान के साथ, एग्जिट पोल में विवेक ओबरॉय के साथ और नतीजों में वह अभिषेक बच्चन और अराध्या के साथ नज़र आती दिखाई है। जो काफी टिप्पणी का विषय रहा।

विवेक ओबेरॉय से इस मामले में महिला आयोग ने सोमवार को उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर, डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालिवाल सहित कई लोगों ने उनकी आलोचना की थी। इस पर विवेक ओबरॉय ने कहा था कि जब मैंने कुछ गलत नहीं किया तो किस बात के लिए माफी? मुझे माफी मांगने में कोई समस्या नहीं है लेकिन यह बताइए कि मैंने क्या गलत किया है? यदि मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी मांगूगा। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है।