Follow Us:

अर्चना पूरन सिंह ने ली सिद्धू की जगह, ‘द कपिल शर्मा शो’ में आएंगी नजर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तान की तरफदारी को लेकर दिए गए बयान की नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर कर दिया गया। वे इस शो में गेस्ट की भूमिका निभाते थे। दो सीजन में वे कपिल के साथ रहे हैं। अब इस शो में उनकी जगह चर्चित कॉमेडियन और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह लेंगी। यह दूसरी बार है जब सिद्धू को अर्चना इस शो में रिप्लेस कर रही हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले 2017 में अर्चना ने कपिल शर्मा के शो में सिद्धू को रिप्लेस किया था। सिद्धू ने इस पर आपत्त‍ि भी जताई थी। इसके चलते कुछ समय तक कपिल शर्मा से उनके रिश्ते भी खराब रहे। इस साल वे फिर एक बार कपिल शर्मा के शो में लौटे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्चना पूरन सिंह इस बात की पुष्ट‍ि कर चुकी हैं कि उन्होंने कपिल के शो के दो एपिसोड 9 और 13 फरवरी को शूट किए हैं। लेकिन उन्होंने सिद्धू को टेम्परेरी रिप्लेस किया है, क्योंकि सिद्धू इस दौरान कहीं और बिजी हैं।

इस बयान के कारण बाहर हुए सिद्धू

सिद्धू ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था, ''क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?' ये एक बेहद कायराना हमला था। मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता। जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए।''  इसके बाद सिद्धू के इस बयान की काफी निंदा हुई।