Follow Us:

बॉलिवु़ड मे तहलका मचाने के लिए एक और हिमाचली गबरू तैयार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल का यूथ देश के हर प्लैटफॉर्म पर अपना लोहा मनवा रहा है। साइंस, टेक्नोलॉजी, गीत-संगीत या कला जगत सभी जगहों पर ये जमात अपना मुक़ाम बना रही है। बॉलिवुड में क्विन नाम से मशहूर कंगना रनौत की तो पहले से ही तूती बोल रही है। इसी कड़ी में कुल्लू का एक और हैंड्स-हंक अयान शर्मा बॉलिवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार है। आयान शर्मा मायानगरी में अपनी पारी की शुरुआत 'कारवां प्रॉडक्शन' से कर रहे हैं। कारवां प्रॉडक्शन ने अभी तक 'तनु वेड्स मनु', सिमरन और मर्दानी जैसी पाथ-ब्रेकिंग मूविज बनायी है।

आयान शर्मा हालांकि अपना करियर एक्टिंग फिल्ड में आगे ले जाने वाले हैं। लेकिन, उससे पहले वह बतौर असिस्टेंट डायरकेटर अभिनय और कला जगत की बारिकियों को समझ रहे हैं। बतौर एक्टर वह अगले साल बड़े पर्दे पर भी दिखने वाले हैं। आयान इससे पहले मॉडलिंग की दुनिया में भी तहलका मचा चुके हैं। उन्होंने कई ब्रांड्स के लिए मॉलिंग की है। लेकिन, एक्टर बनने की ख्वाहिश के चलते उन्होंने अपना सफर बॉलिवुड की तरफ मोड़ दिया है।

 

समाचार फर्स्ट के साथ बातचीत में आयान शर्मा ने बताया कि वह बचपन से ही एक्टिंग के शौकीन थे। स्कूल के दिनों में नाटक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के दौरान ही उनकी ख्वाहिश बॉलिवुड की तरफ पनपी थी। उन्होंने बताया कि बॉलिवुड में एंट्री पाने का सपना कांग्रेस प्रदेश महासचिव रघुवीर सिंह बाली ने पूरी की है। आरएस बाली के सहयोग से ही उनको अपना रास्ता मिला है और अब मायानगरी में सफलता के झंडे गाड़कर ही रहेंगे।

आयान शर्मा खुद एक होटल व्यावसाय वाले परिवार से आते हैं। हिमाचल का मशहूर 'एप्पल वैली रिजॉर्ट' इन्हीं का है। पारिवारिक व्यावसाय के चलते ही इन्होंने स्वीट्जरलैंड से होटल मैनेजमेंट में बैचलर डिग्री ली। लेकिन, सारा ध्यान एक्टिंग की तरफ था। लिहाजा, उन्होंने वहां से घर-वापसी कर ली और अब मायानगरी में अपना डंका बचाने निकल चुके हैं।

आयान शर्मा को आप इंस्टाग्राम पर भी संपर्क कर सकते हैं और उन्हें सीधे अपनी शुभकामना भेज सकते हैं. उनका इंस्टाग्राम यूजरनेम है— ayaansharma14