Follow Us:

भारती सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर बना अप्रैल फूल, बेबी गर्ल होने की ख़बर झूठी

डेस्क |

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंसी की सिचुएशन से गुजर रही हैं। ऐसे में उनको लेकर हाली में एक ख़बर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। इस ख़बर में दावा किया जा रहा था कि भारती सिंह के घर में बेबी गर्ल का जन्म हुआ है। इस ख़बर का असर ऐसा रहा कि कॉमेडियन भारती और उनके पति को लोग मुबारक बाद तक देने लगे। लेकिन आख़िर में खुद भारती सिंह ने लाइव आकर इस ख़बर का खंडन किया।

शुक्रवार को एक लाइव चैट के दौरान भारती सिंह ने इसपर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कई दिन से मेरे पास रिश्तेदारों और दोस्तों के बधाई देने वाले मैसेज आ रहे हैं। सबको ऐसा लग रहा है कि मैंने एक बेटी को जन्म दिया है। भारती ने कहा ये महज अफवाहें हैं, इनमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा- फिलहाल मैं खतरा के सेट पर हूं और मुझे समय मिल गया था तो मैंने सोचा कि लाइव आकर ये जानकारी दे दूं।

भारती सिंह ने आगे कहा कि मेरी डिलीवरी डेट नजदीक है और मुझे डर लग रहा है। उन्होंने कहा कि मैं और हर्ष अक्सर यह बात करते हैं कि बेबी का ध्यान कौन रखेगा। एक बात तो तय है कि मेरे और हर्ष की तरह हमारा बच्चा भी काफी मजाकिया होगा। आपकों बता दें कि प्रेग्नेंसी के नवें महीने में भी भारती सिंह काम कर रही हैं। कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया फिलहाल गेम शो ‘द खतरा खतरा’ और रियलिटी शो हुनरबाज में शो होस्ट करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया था, जिसमें वह गुलाबी रंग के गाउन में पोज दे रही थीं।